Adipurush movie box office collection फिल्म ने तोड़े सभी रिकॉर्ड 3 दिन में कमाए 120 करोड़।

 Director Om Raut's की रामायण पर आधारित Adipurush movie ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम तीन दिनों में की 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई । 



adipurush movie





 Adipurush movie ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पहले हफ्ते में ही बहुत अच्छी कमाई की है। किस फिल्म में अभिनेता प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान ने निर्देशक ओम राउत के साथ काम किया है । Adipurush बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन मे ही 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 



adipurush movie ne kitne paise kamaye




Box office की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले सप्ताह के अंत में 105 करोड़ रुपये शानदार कमाई दर्ज की है । इस फिल्म को बनाने में 35 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं । आदिपुरुष ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार को 35 करोड़ रुपये कमाए, इस तरह से ही फिल्म ने अभी तक अपनी लागत से 120 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज कर ली है। 


यह भी पढ़े -





वही दूसरी ओर चक्रवाती तूफान से प्रभावित राज्य गुजरात और राजस्थान के इलाकों में टिकट खिड़की पर उतनी वृद्धि नहीं देखने को मिली । 
जबकि हिंदी बाजारों से लाए गए नंबर बहुत अधिक होने की उम्मीद थी, यह अभी भी देश भर के प्रदर्शकों के लिए एक बड़ा सप्ताह है क्योंकि आदिपुरुष के पास सप्ताह के अंत में अनुमानित रूप से 190 करोड़ रुपये का नेट प्लस संग्रह होगा।

निर्माताओं का दावा है कि फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन globally पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद global box office पर 340 करोड़ रुपये की कमाई की है।





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.