Manipur 2 Women's Paraded real video मणिपुर में 2 महिलाओं का गैंगरपे करके नंगा कर घुमाया Video हुआ Viral

 Manipur 2 women’s Paraded Video: बुधवार को इंटरनेट पर दो महिलाओं को नग्न घुमाने का दो महीने पुराना वीडियो सामने आने के बाद मणिपुर के पहाड़ी इलाकों में तनाव बढ़ गया है। कथित घटना उत्तर-पूर्व राज्य में हिंसा भड़कने के एक दिन बाद 4 मई को कांगपोकपी जिले की है, दोनों महिलाएं कुकी समुदाय की हैं और नंगा घुमाए जाने के बाद उनके साथ धान के खेत में गैंगरेप किया गया.



Manipur 2 women’s Paraded Video






Nude Kuki Woman Viral Video


 मणिपुर में पिछले दो महीने से हिंसा की घटनाओं के जारी रहने के बीच इस समय मानवता को शर्मशार कर देेने वाला एक वीडियो सामने आया है। इसके बाद से तनाव और ज्यादा बढ़ गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में पुरुषों की भीड़ जब दोनों युवतियों को सड़क पर नंगा करके घुमा रही थी। उनके साथ मारपीट कर रही थी तो इस बीच भीड़ ने युवतियों के प्राइवेट पार्ट भी छेड़े। भीड़ लगातार कहीं युवतियों के स्तनों को पकड़ती रही तो कहीं उनकी योनि में हाथ डाला। वीडियो में दिखता है कि, पुरुषों की भीड़ दोनों युवतियों को सड़क पर घुमाते हुए खेतों की तरफ ले जा रही है। जहां युवतियों के साथ गैंगरेप होने की बात भी सामने आई है।




Manipur Violence News मणिपुर में लड़ाई क्यों हो रही है?

 


दरअसल, मेइती समुदाय की अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने की मांग के विरोध में 3 मई को पर्वतीय जिलों में ‘आदिवासी एकजुटता मार्च’ का आयोजन हुआ था। जिसके बाद पहाड़ी राज्य में झड़पें शुरू हो गई। इस हिंसा में अब तक तक कम से कम 150 लोगों की जान जा चुकी है। केंद्र और राज्य सरकारें शांति के प्रयास कर रही है। कुछ असर दिखा भी, मगर बीच-बीच में इसी तरह की वारदातें फिर उग्र रूप ले लेती है। मणिपुर की इस घटना के बाद फिर से लोगों में आक्रोश फैल गया है। अब, अनुमान है कि महिलाओं के नग्न वीडियो सामने आने के बाद हिंसा का एक और दौर कहीं देखने को ना मिले।


 Read also-

हॉस्टल की 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल





Prime Minister Narendra Modi ने इस घटना पर क्या कहा जाने –



प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नें भी इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दि हैं. प्रधानमंत्री नें कहाँ हैं आरोपियों को बक्सा नही जायेगा और इसके लिए शख्त से शख्त करवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा की इस घटना नें उनके दिल को बहुत ठेस पहचाई हैं |


4 मई को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों द्वारा दो महिलाओं को नग्न कर घुमाए जाने के वायरल वीडियो के संबंध में, नोंगपोक सेकमाई पुलिस स्टेशन (थौबल जिला) में अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया जा चूका है और जांच शुरू हो गई है. राज्य मणिपुर पुलिस ने ट्वीट किया, पुलिस दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है|






Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.