बिहार गैंगरेप- एंबुलेंस में डॉक्टर ने अपने 5 साथी के साथ मिलकर नर्स का Gang rape किया

बिहार के मोतिहारी में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में काम करने वाली 30 वर्ष की विधवा महिला नर्स को एंबुलेंस मे ले जा कर डॉक्टर और उसके 5 कंपाउंडरों ने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया बाद में उस महिला को गला दवाकर मार डाला। वीडियो हुआ वायरल-


Gang rape








Bihar Gang Rape Case-बिहार के मोतिहारी के फेनहारा इलाके के जानकी सेवा सदन नर्सिंग होम में काम करने वाली 30 वर्षीय विधवा नर्स पिछले दो दिनों से लापता थी। नर्स की मां जब नर्सिंग होम पर पहुंची तो वहां भी ताला लटका देखा, जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई पुलिस ने जब शिकायत दर्ज होने के बाद जांच पड़ताल शुरू की तो नर्सिंग होम से करीब 80 किलोमीटर दूर एक लावारिस हालत में खड़ी एंबुलेंस से नर्स का शव बरामद किया। जिसके बाद नर्स की मां ने नर्सिंग होम के डॉ. जयप्रकाश दास समेत पांच अन्य के खिलाफ  गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कराया है।


मृतक नर्स की मां ने बताया की उनकी बेटी की उम्र 30 साल है और उसका एक 4 साल का बेटा है और उसके पति की कुछ साल पहले किसी कारण से मौत हो गयी थी तब से ही मेरी बेटी मेरे पास रहती थी। 




घटना के बाद से ही आरोपी डॉक्टर और अन्य स्टाफ फरार हैं जबकि पुलिस ने एक कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने नर्सिंग होम को भी सील कर दिया है। जबकि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।


Read More-



 
 





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.