Anju Nasrullah Love Story-सीमा हैदर की तरह भारत की महिला अंजू पहुंची बॉर्डर पार अपने पाकिस्तान के प्रेमी नसरुल्लाह के पास

Anju Pakistan News भारतीय महिला को हुआ फेसबुक पर प्यार अपने आशिक से मिलने जा पहुंची पाकिस्तान,भारत की उत्तर प्रदेश की रहने वाली Anju नाम की महिला को हुआ फेसबुक पर पाकिस्तानी के Nasrullah से प्यार, अपने आशिक से मिलने के लिए अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर वाघा बॉर्डर पार करके जा पहुंची पाकिस्तान। सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब अंजू नाम की महिला  नसरुल्लाह के प्यार में भारत से पाकिस्तान चली गई।

anju nasrullah photo


Anju Nasrullah Love Story

जैसे PUBG GAME खेलते हुए पाकिस्तान की सीमा हैदर की दोस्ती भारत के सचिन नाम के युवक से हुई उसके बाद दोनों ने फेसबुक और व्हाट्सप्प पर बात करना शुरू कर दिया और देर तक वीडियो कॉल से बाते करते करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया जिसके बाद सीमा हैदर अपने पति और अपने देश को छोड़कर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत अपने आशिक़ के पास आ गयी, कुछ उस तरह से ही भारत की अंजू को भी फेसबुक पर पाकिस्तानी के Nasrullah से प्यार हो गया जिसके बाद वह अपने पति और 2 बच्चो को छोड़कर बिना बताये, अपने पाकिस्तान के दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पकिस्तान का वीजा ले कर पकिस्तान चली गयी .

अंजू और नसरुल्लाह दोनों सोशल मीडिया पर मिले थे और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. अंजू उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से 2-3 साल से पाकिस्तान स्थित नसरुल्लाह से बात कर रही है दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया अंजू 2 साल से पाकिस्तान अपने दोस्त से मिलने के लिए कोसिस कर रही थी लेकिन उसे पकिस्तान का वीजा नहीं मिल पा रहा था अब जा कर उसने पकिस्तान का टूरिस वीजा लिया है जिसके जरिये वह 21 जुलाई को वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान अपने दोस्त से मिलने पहुंच गयी है .

जिस शख्स से मिलने के लिए अंजू भारत से पाकिस्तान पहुंची है वो पहले एक स्कूल टीचर था और अब एक चिकित्सा प्रतिनिधि के रूप में काम करता है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के रहने वाले नसरुल्लाह का कहना है कि अगले कुछ दिनों में अंजू और वह औपचारिक तरीके से मंगनी कर लेंगे और फिर दस-बारह दिन बाद अंजू वापस भारत चली जाएगी. इसके बाद वो दोबारा शादी के लिए पाकिस्तान आएगी. नसरुल्लाह ने कहा, यह मेरा और अंजू का निजी जीवन है, हम नहीं चाहते कि इसमें कोई दखलअंदाजी करे. हम मीडिया से भी दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं.इस समय अंजू दीर बाला में नसरुल्लाह के घर में रह रही हैं.

 read more-


खुल गया राज तो इस वजह से टाइटेनिक जहाज समुद्र में डूबा how Titanic Ship Crash(2023)


Anju Pakistan kaise Pahunche अंजू पकिस्तान कैसे पहुंची ?

अंजू पकिस्तान अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला से मिलने के लिए 2 साल से पकिस्तान का वीजा बनबाने की कोसिस कर रहे थी लेकिन उसे वीजा नहीं मिल पा रहा था अब उसको बहुत कोसिस करने के बाद पकिस्तान का टूरिस्ट वीजा मिला था जिसके बाद वह पकिस्तान के वाघा बॉर्डर के जरिये 21 जुलाई को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची. वह अब अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में है. अंजू ने सोमवार (24 जुलाई) को पाकिस्तान से अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि मैं जल्द ही भारत वापस लौटूंगी.

अंजू ने वीडियो में कहा कि मैं वैध वीजा लेकर पाकिस्तान आई हूं. यहां मैं सुरक्षित हूं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं कुछ ही दिन में वापस लौट आऊंगी. मेरी मीडिया से अपील है कि मेरे बच्चे और परिवार को परेशान न किया जाए.अंजू लीगल वीजा लेकर पाकिस्तान गई है. उसके वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी. ये जानकारी अंजू के पाकिस्तानी मित्र नसरुल्ला ने भी सोमवार को दी।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.